वोट करेगा रांची #SVEEPathon का आयोजन

वोट करेगा रांची 

#SVEEPathon 

का आयोजन






लोकसभा चुनाव में आने वाले दिनों में मतदाता जागरूकता हेतु बनाई गई योजना

चेंबर ऑफ कॉमर्स, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स और विभिन्न संस्थान अपने-अपने स्तर से करेंगे सहयोग

लोकसभा चुनाव 2024 में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए चेंबर ऑफ कॉमर्स, राँची के सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स और विभिन्न संस्थान अपने-अपने स्तर से सहयोग करेंगे। आज दिनांक 04 मई 2024 को रांची नगर निगम सभागार में आयोजित वोट करेगा रांची #SVEEPathon में लोकसभा चुनाव को लेकर आने वाले दिनों में मतदाता जागरूकता हेतु योजना पर सभी के साथ विचार-विमर्श किया गया।

नोडल पदाधिकारी स्वीप-सह-उपविकास आयुक्त, रांची श्री दिनेश कुमार यादव एवं अनुमंडल पदाधिकारी सदर-सह-सहायक निर्वाची पदाधिकारी, राँची विधानसभा क्षेत्र श्री उत्कर्ष कुमार ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ मतदान प्रतिशत बढ़ाने एवं मतदाता जागरूकता को लेकर विस्तार से चर्चा करते हुए सुझाव प्राप्त किये।

नोडल पदाधिकारी स्वीप सह उपविकास आयुक्त, रांची श्री दिनेश कुमार यादव ने कहा कि आप सभी अपने हुनर और सामर्थ्य का सदुपयोग लोकतंत्र को मजबूत बनाने में करें। मतदाता जागरूकता के लिए कई सुझावों पर अपनी सहमति देते हुए श्री दिनेश यादव ने रांची में स्वीप के तहत कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए।

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों से मतदान एवं चुनाव से संबंधित सवाल भी पूछे गए एवं सही जवाब देने वालों को उपहार भी प्रदान किया गया। नोडल पदाधिकारी स्वीप सह उपविकास आयुक्त, रांची श्री दिनेश कुमार यादव ने सभी को मतदाता शपथ भी दिलाई। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि 25 मई 2024 को रांची लोकसभा क्षेत्र में मतदान होना है, आप सभी अवश्य मतदान करें और अपने आसपास के लोगों को भी मतदान केंद्रों तक लाएं।

Post a Comment

0 Comments