रामटहल चौधरी के मार्गदर्शन में भाजपा झारखण्ड की सभी 14 सीट जीतेगी : तरुण चुघ

रामटहल चौधरी के मार्गदर्शन में भाजपा झारखण्ड

 की सभी 14 सीट जीतेगी : तरुण चुघ




रांची 6 मई. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर (केंद्र शासित प्रदेश), लद्दाख और तेलंगाना के राज्य प्रभारी तरुण चुघ ने कहा है कि श्री रामटहल चौधरी के मार्गदर्शन में भारतीय जनता पार्टी, झारखण्ड की सभी 14 लोकसभा क्षेत्रों में विजय दर्ज़ करेगी. पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता श्री चौधरी के ओरमांझी स्थित आवास पर एक मुलाक़ात के दौरान श्री चुघ ने कहा कि श्री चौधरी जनसंघ के समय से निरंतर हमारे अभिभावक हैं और भाजपा जैसे एक सच्चे राष्ट्रवादी दल के उत्कर्ष में श्री चौधरी का बहुत महत्वपूर्ण योगदान है.
इस अवसर पर पूर्व सांसद श्री चौधरी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ही वैसी पार्टी है जो समाज के सभी वर्गों की चिंता करती है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है. उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भारत को विश्व के मानचित्र पर एक सशक्त राष्ट्र की श्रेणी में ला खड़ा किया है और यह गौरव की बात है.
इस अवसर पर सांसद संजय सेठ, सांसद आदित्य साहु, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. प्रणव कुमार बब्बू, पूर्व सांसद महेश पोद्दार, रांची के पूर्व डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय, झारखण्ड प्रदेश युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज सहित अन्य भाजपा नेताओं के साथ ही रणधीर चौधरी भी उपस्थित थे.

Post a Comment

0 Comments