मुसलमानों को बहलाने का काम कर रही कांग्रेस-सपा : कुंवर बासित अली

मुसलमानों को बहलाने का काम कर रही 

कांग्रेस-सपा : कुंवर बासित अली




कानपुर, 07 मई (हि.स.)। चुनाव में ही कांग्रेस और सपा को मुसलमानों की याद आती है और जब अधिकार की बात आती है तो मुसलमान को कतई जगह नहीं मिलती। अब चुनाव का समय है तो दोनों पार्टियां मुसलमानों को बहलाने का काम कर रही हैं। वहीं भाजपा सरकार में पारदर्शी तरीके से योजनाओं का लाभ मुसलमानों को मिल रहा है। तीन तलाक से मुस्लिम महिलाएं भी खुश हैं और अबकी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर मुसलमान वोट कर रहा है। यह बातें मंगलवार को कानपुर पहुंचे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने पत्रकार वार्ता में कही।
उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के पीडीए फार्मूले पर कहा कि पीडीए में ए यानि अल्पसंख्यक गायब है। दलित पहले ही उनसे दूर हो चुका है और बचा पी भी साथ छोड़ गया है। कन्नौज के मंदिर में अखिलेश यादव के दर्शन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मंदिर की गंगाजल से धुलाई के सवाल पर कहा कि यह क्रिया की प्रतिक्रिया है।
उन्होंने कहा कि बेशक अखिलेश हिंदू हैं, लेकिन जिस तरह से राम मंदिर के दर्शन से अखिलेश ने दूरी बनाई, उससे हिंदू समाज के लोग आहत हैं। मुसलमानों में अब ‘न दूरी है न खाई है मोदी हमारा भाई है’ का नारा चल रहा है। उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर इंडी गठबंधन की हार होने जा रही है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।
खत्म होना चाहिये मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संविधान में सभी को समान जगह मिली है और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड संविधान विरोधी है। इस बोर्ड को पूरी तरह से खत्म कर देना चाहिये। वहीं भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश पाल ने भी मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को अनुचित बताया।

Post a Comment

0 Comments