पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत ड्रग तस्कर के वाहन किए जब्त, बैंक खाता भी किया फ्रीज

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट

 के तहत ड्रग तस्कर के वाहन

 किए जब्त, बैंक खाता भी किया फ्रीज


सांबा, 8 मई (हि.स.)। मादक पदार्थों की तस्करी और आपूर्तिकर्ताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को ऑपरेशन संजीवनी के तहत मादक पदार्थ और मनरूप्रभावी पदार्थ अधिनियम की धारा 68एफ (अध्याय 5ए) के तहत एक कुख्यात ड्रग तस्कर के वाहन जब्त किए और बैंक खाता फ्रीज किया।

यह सख्त कार्रवाई पुलिस स्टेशन बड़ी ब्राह्मणा द्वारा की गई जहां ड्रग तस्कर मुश्ताक अली उर्फ काका पुत्र शाह दीन उर्फ शौवा निवासी गुज्जर बस्ती सरोर अड्डा के 2 वाहन और एक बैंक खाता जब्त/फ्रीज किया गया। उक्त ड्रग तस्कर फिलहाल फरार है और एनडीपीएस एक्ट के तहत एनसीबी जम्मू के अपराध संख्या 05/2023 में माननीय सत्र न्यायालय सांबा द्वारा उसकी गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है।

जब्त वाहनों में एक सफेद ऑल्टो कार- पंजीकरण संख्या जेके08के-4524, लाल काले रंग की 150 मोटरसाइकिल पंजीकरण संख्या जेके02सीवी-5416 और बालो बीबी (ड्रग पेडलर की मां) के नाम पर एक बैंक खाता शामिल है। ये संपत्तियां ड्रग पेडलर ने पिछले 6 वर्षों में नशीले पदार्थ (चिट्टा) बेचने के अपराध से अर्जित की थीं।

यह सूचित किया जाता है कि उपरोक्त व्यक्ति एक कुख्यात ड्रग पेडलर है जिसके नाम पर कुल 6 एफआईआर दर्ज हैं जिसमें एनडीपीएस अधिनियम के तहत चार एफआईआर शामिल हैं। जिसमें भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बेचने का अपराध और हत्या के प्रयास और धारदार हथियार रखने से संबंधित दो एफआईआर शामिल हैं।

पुलिस ड्रग पेडलर्स को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इस कार्रवाई का उद्देश्य अपराध की आय को जब्त करना है। सांबा पुलिस नशीली दवाओं के खतरे से निपटने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए प्रतिबद्ध है। पुलिस नागरिकों से अनुरोध करती है कि वे आगे आएं और इस प्रयास में पुलिस की मदद करें।

Post a Comment

0 Comments