अडानी-अंबानी ने कांग्रेस को पैसा भेजा है तो ईडी-सीबीआई से जांच कराएं : राहुल गांधी

अडानी-अंबानी ने कांग्रेस 

को पैसा भेजा है तो ईडी-सीबीआई 

से जांच कराएं : राहुल गांधी


नई दिल्ली, 08 मई (हि.स.)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को 'अंबानी-अडानी के साथ डील' वाले तंज को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पलटवार किया है। राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती दी कि अगर अडानी-अंबानी ने कांग्रेस को पैसा भेजा है तो वह ईडी और सीबीआई से जांच कराएं।

राहुल गांधी ने एक वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने कहा कि पैसे टेम्पो में भेजे गए थे। मोदी जी, क्या यह आपका व्यक्तिगत अनुभव है। उन्होंने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ‘ड्राइवर’ और ‘खलासी’ कौन है, यह देश जानता है।

कांग्रेस नेता ने कहा, “नमस्कार मोदी जी, थोड़ा सा घबरा गये क्या? आमतौर पर आप बंद दरवाजे के पीछे अंबानी, अडानी के बारे में बात करते हैं। पहली बार आपने सार्वजनिक रूप से 'अंबानी', 'अडानी' का नाम लिया है। उन्होंने कहा कि आपको ये भी मालूम है कि ये लोग टेम्पो में पैसा देते हैं। क्या यह आपका निजी अनुभव है? एक काम कीजिए सीबीआई-ईडी को इनके पास भेजिए, पूरी जानकारी निकालिए और जल्द से जल्द इसकी जांच कराइये। घबराइये मत मोदी जी।

राहुल ने कहा कि जितना पैसा नरेन्द्र मोदी जी ने इनको दिया है न उतना ही पैसा हम हिन्दुस्तान के गरीब लोगों को देने जा रहे हैं। महालक्ष्मी योजना और पहली नौकरी पक्की योजना इन योजनाओं के माध्यम से करोंड़ों लाखपति बनाएंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि इन्होंने 22 अरबपति बनाए हैं और हम करोड़ों लाखपति बनाएंगे।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस के दोहरे चरित्र पर तीखा हमला बोलते हुए सवाल किया कि महज पांच साल पहले वे अंबानी और अडानी के प्रति आसक्त थे। हालांकि, रातों-रात उनका नजरिया बदल गया है और अब वे उनके बारे में चुप रहते हैं। उन्होंने सवाल किया, “इस अचानक बदलाव के पीछे क्या कारण हो सकता है? यह पाखंड कहां तक जाएगा? उन्हें अडानी, अंबानी से कितना काला धन मिला है?”

Post a Comment

0 Comments